होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रेवाड़ी: अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौटे सिक्योरिटी गार्ड की लोगों ने की जमकर पिटाई, दी ये चेतावनी

रेवाड़ी: अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौटे सिक्योरिटी गार्ड की लोगों ने की जमकर पिटाई, दी ये चेतावनी

 

एक तरफ जहां हरियाणा में कोरोना वायरस के मामले वही अब इस महामारी के साइड इफेक्ट भी सामने आने लगे है। दरअसल, रेवाड़ी में मंगलवार रात पड़ोसियों ने कोरोना के डर से ड्यूटी कर घर गए नागरिक अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड के साथ घर में घुसकर मारपीट की। जिसके बाद मारपीट में घायल सिक्योरिटी गार्ड को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वही, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि शहर के बंजारवाड़ा निवासी सुरेंद्र सिंह जिला नागरिक अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत हैं। संकट की इस घड़ी में वह आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी दे रहा है। सुरेद्र की पत्नी ऊषा ने बताया कि मंगलवार देर शाम उसके पति ड्यूटी कर घर आए तथा स्नान करने के बाद खाना खाकर कमरे में टीवी देख रहे थे।

इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लोग आए तथा जिले में कोरोना की आने की बात कहकर घर न आने की बात कही। उनके पति ने जब पड़ोसियों की घर न आने की सलाह मानने से इंकार करने पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपितों ने मुझे अंदर धकेलकर उनके पति पर हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें रात को ही नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऊषा ने कहा कि घटना के बाद से उनका परिवार सहमा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल सिक्योरिटी गार्ड के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें- बिजली मंत्री रणजीत चौटाला का बड़ा ऐलान, अब 3 महीने तक बिल नहीं भरने पर नहीं कटेगा कनेक्शन


संबंधित समाचार