होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिलायंस की एजीएम आज, 5G लॉन्च से लेकर जियो आईपीओ पर ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी

रिलायंस की एजीएम आज, 5G लॉन्च से लेकर जियो आईपीओ पर ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी

 

रिलायंस (Reliance) इंडस्ट्रीज की 45वीं  एजीएम (45th AGM Meeting) की बैठक सोमवार को दोपहर दो बजे से शुरू होगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) इस एजीएम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। सोशल मीडिया (Social Media) के कई प्लेटफार्म पर भी इस एजीएम का प्रसारण किया जाएगा। बता दें कि इस एजीएम पर कारोबार जगत की नजर बनी हुई है। इस बैठक के एजेंडे को लेकर कई कयास लगाये जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बार की एजीएम बैठक में कई बड़ी घोषणाएं हो सकती हैं जिसमें रिलायंस जियो के आईपीओ से लेकर रिलायंस रिटेल के आईपीओ तक की घोषणाएं शामिल हैं। इस एजीएम में 5जी मोबाइल सर्विस लॉन्च करने का भी ऐलान हो सकता है। बता दें कि इससे पहले 2019 में हुई एजीएम बैठक में मुकेश अंबानी ने अगले पांच सालों में रिलायंस जियो और रिटेल को स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टिंग कराने की बात कही थी।

एजीएम का प्रसारण
रिलायंस इंडस्ट्रीज की ये एजीएम सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर भी प्रसारित की जाएगी। इस दौरान रियल्टी, ऑमेंटेल, वर्चुअल रियल्टी और मिक्स्ड रियलिटी तकनीक का प्रयोग किया जाएगा।

इन प्लेटफॉर्म पर होगा रिलायंस की एजीएम का प्रसारण
रिलायंस इंडस्ट्रीज के एजीएम का डायरेक्ट मीटिंग लिंक के अलावा ट्विटर, कू, फेबुक, जियो मीट और यूट्यूब पर भी प्रसारण किया जाएगा । ट्विटर पर @flameoftruth पर जाकर आप रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम के लाइव वीडियो और सभी अपडेट्स को देख सकते हैं। अगर आप Koo पर जाकर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं। 

इसके अलावे जियो मीट पर पर भी एजीएम प्रसारण देखा जा सकेगा। साथ ही व्हाट्सएप नंबर 7977111111 पर मैसेज करके भी आप एजीएम से जुड़े अपडेट्स ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 9 रुपये में करें विदेश की यात्रा, ये एयरलाइन दे रही है धमाकेदार ऑफर


संबंधित समाचार