होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिलायंस अब वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिए मजबूत स्थिति में: मुकेश अंबानी

रिलायंस अब वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिए मजबूत स्थिति में: मुकेश अंबानी

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा है कि कंपनी अब वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिए मजबूत स्थिति में है। वहीं,दुनियाभर के प्रमुख निवेशकों से रिकार्ड पूंजी जुटाने के बाद कंपनी की स्थिति अच्छी हो गई है।

इसके साथ ही मुकेश अंबानी कंपनी के तीन व्यवसायों खुदरा कारोबार, दूरसंचार और तेल से लेकर रसायन कारोबार को वृद्धि समर्थन देने के लिये कंपनी के पास पर्याप्त नकदी उपलब्ध है। वहीं,कंपनी ने बुधवार को नया वार्षिक रिपोर्ट जारी किया जिसमे यह कहा गया कि राइट्स इश्यू के जरिए और 53 हजार 124 करोड़ रुपए जुटाए गए हैं। अंबानी ने कहा कि, उच्च नकदी के साथ हमारे पास मजबूत बही खाता है जो हमारे तेज वृद्धि वाले तीन इंजनों जियो, रिटेल और ऑयल-टू-केमिकल्स के लिए वृद्धि योजनाओं में मददगार साबित होगा। उन्होंने कहा कि अंबानी ने कहा कि इन निवेशों की बदौलत रिलायंस इंडस्ट्रीज तय समय से पहले ही शून्य कर्ज वाली कंपनी बन गई।

अंबानी के अनुसार, मजबूत वित्त प्रवाह और सबसे बड़ी पूंजी उगाही से हमारे बहीखाते को और मजबूती मिली इसके साथ ही निर्धारित समय सीमा से पहले बकाया चुकाने और शुद्ध रूप से शून्य कर्ज वाली कंपनी बनने में सफलता मिली है।  

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: विराट कोहली बेटी और पत्नी के साथ इंग्लैड हुए रवाना,एयरपोर्ट से सामने आईं ये तस्वीरें


संबंधित समाचार