होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिलायंस जियो 12 अगस्त को लॉन्च कर सकता है गीगा फाइबर और गीगा टीवी

रिलायंस जियो 12 अगस्त को लॉन्च कर सकता है गीगा फाइबर और गीगा टीवी

 

टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद ही रिलायंस जियो की सफलता का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इस बढ़ते हुए ग्राफ की वजह से ही कंपनी अब दूसरे सेक्टर्स में भी एंट्री करने का फैसला कर चुकी है। पिछले साल हुई सलाना जनरल मीटिंग में जियो ने होम टीवी और ब्रॉडबैंड सेक्टर में आने की घोषणा की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल के अंत तक जियो अपने नए प्रोजेक्ट के जरिए होम टीवी और ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी वैसे बदलाव कर देगा जैसे उसने टेलीकॉम सेक्टर में किए हैं।

इसके साथ ही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जियो 12 अगस्त को होनी वाली मीटिंग में गीगाफाइबर को फॉर्मल तौर पर लॉन्च कर सकता है। अभी तक गीगाफाइबर सबके लिए उपलब्ध नहीं है। 12 अगस्त को होनी वाली सलाना मीटिंग के लिए जियो ने लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किए हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि जियो ने गीगाफाइबर को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है।

इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि गीगाफाइबर के साथ गीगा टीवी और जियो होम टीवी भी लॉन्च हो सकते हैं। जियो गीगा टीवी का सब्सक्रिप्शन गीगाफाइबर के साथ ही मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री लैंडलाइन कनेक्शन भी मिलेगा. जियो गीगाफाइबर तीन प्लान के साथ लॉन्च हो सकता है। 600 रुपये के प्लान में कंपनी यूजर्स को 50Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा देगी। कंपनी 1000 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च करेगी जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड मिलेगी। गीगा टीवी के बारे में बात करें तो यूजर्स को 600 चैनल पैक मिल सकता है। लैंडलाइन प्लान में यूजर्स को अनलिमिटिड कॉल और नेशनल कॉलिंग फीचर मिल सकते हैं।


संबंधित समाचार