होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रैंप वॉक के दौरान Ranveer Singh की खुली पैंट, हंसते-हंसते लोटपोट हुए कंटेस्टेंट- Video

रैंप वॉक के दौरान Ranveer Singh की खुली पैंट, हंसते-हंसते लोटपोट हुए कंटेस्टेंट- Video

 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (KK 12) ने खतरनाक स्टंट से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अब 25 सितंबर को इसका फिनाले होने जा रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार फैजल शेख (Mr. Faisu) ही शो की ट्रॉफी जीतेंगे। हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो समय ही बताएगा। फिलहाल फिनाले को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस बीच कलर्स टीवी (Colors Tv) ने एक वीडियो पोस्ट कर दर्शकों की इस एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

दरअसल, इस साल शो के फिनाले में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म सर्कस (Circus) की पूरी टीम के साथ नजर आएंगे। इस दौरान एक्टर शो की कंटेस्टेंट और टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ खूब मस्ती करते हुए भी दिखाई देंगे। दोनों के बीच फिनाले में अतरंगी फैशन शो कंपटीशन भी करवाया जाएगा। कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में इसी फैशन शो की एक झलक देखने को मिली है।

वीडियो की शुरुआत में एक्टर अतरंगी कपड़ों में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां रणवीर ने व्हाइट कलर के शॉल और अजीबो गरीब कपड़े पहने हुए हैं तो वहीं रुबीना भी डिब्बे की ड्रेस में रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में सबसे मजेदार बात यह रही कि जब रणवीर सिंह अपनी अतरंगी ड्रेस के साथ कैट वॉक कर रहे थे, तभी उनकी पैंट नीचे उतर गई। इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद से ही देख लीजिए- 

 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava Passed Away: हंसा कर रुला गए गजोधर भैया, नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव


संबंधित समाचार