होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Raju Srivastava Passed Away: हंसा कर रुला गए गजोधर भैया, नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Passed Away: हंसा कर रुला गए गजोधर भैया, नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

 

Raju Srivastava Passed Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया है। वो पिछले काफी दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे। ऐसे में बुधवार को उन्होंने दिल्ली के AIIMS अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरी सांस ली है। उन्हें कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। बताया जा रहा है कि बीते काफी दिनों से वे वेंटिलेटर पर थे। वहीं, कुछ समय पहले ही डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड (Brain Dead) बता दिया था। इसके अलावा ऐसी भी कई खबरें आई थीं कि उनके हार्ट ने भी काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया है।

पिछले 40 दिनों से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य को बेहतर करने की कोशिश कर रही थी लेकिन दवा और दुआ दोनों ही काम नहीं आ सकीं। राजू के निधन की खबर सामने आने के बाद से हर किसी की आंखे नम है। कई लोग सोशल मीडिया के जरिए राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर वर्कआउट के दौरान राजू को अचानक स्ट्रोक आया था। हालत बिगड़ती देख उन्हें तुरंत इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS अस्पताल ले जाया गया, जहां पर लंबे समय से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। एक वक्त तो ऐसा आया जब उन्हें होश ही नहीं आ रहा था। लेकिन बाद में वो होश में आए और सेहत सुधरने की भी खबरें सोशल मीडिया पर आने लगीं। लेकिन आज दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई कि राजू ने अस्पताल में इलाज के दौरान ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें- हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा की फिल्म Code Name Tiranga का पोस्टर रिलीज


संबंधित समाचार