होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Liger: Vijay Deverakonda ने आलीशान प्राइवेट जेट छोड़ इकॉनमी क्लास में किया सफर, जानें क्या है वजह

Liger: Vijay Deverakonda ने आलीशान प्राइवेट जेट छोड़ इकॉनमी क्लास में किया सफर, जानें क्या है वजह

 

जल्द ही विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) लेकर सिनेमाघरों में आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। वहीं, इन दिनों दोनों सेलेब्स फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। ऐसे में विजय अपने सीधे-सादे अवतार को लेकर काफी तारीफें भी बटोर रहे हैं। बीते दिनों हुए एक इवेंट में उनकी 200 रुपए की चप्पल (Chappal) सुर्खियां में छा गई थी। अब विजय को फ्लाइट की इकॉनमी क्लास में सफर करते हुए दिखा गया है। यहां दिलचस्प बात यह है कि विजय के पास न तो सिर्फ लग्जरी जूतों का कलेक्शन है बल्कि एक प्राइवेट जेट (Private Jet) भी है... लेकिन फिर उन्होंने इकॉनमी क्लास में क्यों सफर किया?

दरअसल, हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए पुरी जगन्नाथ के दर्शन करने के लिए निकले थे। उन्होंने यहां तक जाने के लिए बिजनेस क्लास की टिकट लेने के बजाए इकॉनमी क्लास की फ्लाइट टिकट बुक की। विजय और अनन्या के इस अनोखी प्रमोशन स्ट्रेटजी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं, क्योंकि विजय और अनन्या दोनों ही बेहद आलीशान लाइफस्टाइल के शौकीन हैं और विजय के पास तो खुद का एक प्राइवेट जेट भी है।

Vijay Deverakonda की लग्जरी लाइफ
विजय अपने प्राइवेट जेट की तस्वीरें और वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वो अपने पेरेंट्स और छोटे भाई को भी प्राइवेट जेट में कई बार घुमा चुके हैं। इतना ही नहीं उनके पास एक से बढ़कर एक जूतों का कलेक्शन भी है जो भी प्रमोशनल इवेंट पर कहीं नहीं दिखाई दिए बल्कि इस दौरान विजय हमेशा साधारण से कपड़ों और चप्पलों में ही नजर आए हैं।

असल में ये सब एक फिल्म प्रमोशन का पैंतरा है जिसे योजना के तहत किया जाता है। अकसर एक्टर्स अपने किरदार के अनुसार फिल्म प्रमोशन में कपड़े और लुक्स का अपनाते हैं और विजय ने भी कुछ ऐसा ही हैं। वो अपनी फिल्म में आम लोगों की दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए इकॉनमी क्लास में सफर कर रहे हैं और पब्लिक प्लेस में जाकर फैंस से पर्सनली मुलाकात रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Delhi Crime 2 का ट्रेलर रिलीज, जानें क्या है पब्लिक का रिएक्शन


संबंधित समाचार