होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रफ्तार की प्रेम कहानी पर लगेगा ब्रेक, सालों का रिलेशन फिर शादी, अब तलाक

रफ्तार की प्रेम कहानी पर लगेगा ब्रेक, सालों का रिलेशन फिर शादी, अब तलाक

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। ब्रेकअप और फिर पैचअप, शादी और फिर तलाक ये शब्द चकाचौंध की तरह ही हैं। सेलेब्स अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं। इस बीच रैपर रफ्तार सिंह (Raftaar) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रफ्तार अपने दमदार गानों और रोडीज़ में अपने कूल जज प्ले के लिए जाने जाते हैं। खबर है कि रफ्तार अपनी छह साल लव मैरिज को खत्म करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो शादी के छह साल बाद रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक के लिए अर्जी दी है। सूत्र ने बताया कि रफ्तार और कोमल ने साल 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन कोरोना काल के चलते तलाक का सारा काम टाल दिया गया। यह कपल अब 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करेंगे। रफ्तार और कोमल ने 2016 में शादी की थी। लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक रफ्तार और कोमल की प्रेम कहानी दोस्तों की वजह से शुरू हुई थी। उनकी पहचान एक आपसी दोस्त ने की थी। वे 2011 में एक दोस्त के घर पर मिले थे। इसके बाद दोनों ने पांच साल तक डेट किया और 2016 में शादी कर ली।

रैपर रफ्तार ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ''उन्होंने अपनी सोल मेट से शादी कर ली है।'' एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल के लिए अपना सपोर्ट जताया था। उन्होंने कहा कि कोमल उसका समर्थन करती है और उनके प्रोफेशन का भी समर्थन करती है। हालांकि अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी हटा ली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रफ्तार सिंह ने आखिरी बार नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) का टाइटल ट्रैक गाया था। पिछले कई सालों से वह रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के गैंग लीडर के तौर पर भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी भूचाल पर भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं - चुनाव की जगह हर 5 साल में बंपर सेल लगा दो.


संबंधित समाचार