होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल पर भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं - चुनाव की जगह हर 5 साल में बंपर सेल लगा दो.

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल पर भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं - चुनाव की जगह हर 5 साल में बंपर सेल लगा दो.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं हिचकिचाती हैं इसलिए उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। इस समय महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट (political crisis in Maharashtra) है जिस पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है और राजनीतिक उठापटक से नाराजगी जताई है।

स्वरा ने ट्वीट कर कहा, "अविश्वसनीय, हम वोट क्यों देते हैं चुनाव के बजाय हर 5 साल में बंपर सेल लगा दो।"

बीते दिन शिवसेना (Shiv Sena) मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने कई विधायकों के साथ बगावत कर दी है। इसके बाद से ही महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा है कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर दिया है। एकनाथ शिंदे से बात करने के बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिए अपने इस्तीफे पर चर्चा की।

उद्धव ठाकरे ने कहा, "मुझे खेद है कि अगर कांग्रेस और एनसीपी ने उद्धव ठाकरे को सीएम नहीं कहा होता तो वे समझ जाते। मेरे लोग अब मुझसे कह रहे हैं कि मैं तुरंत इस्तीफा दे दूं। उन्होंने कहा, 'मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। एकनाथ शिंदे को सूरत क्यों जाना पड़ा? मुझे लगता है कि पोस्ट आती रहती हैं। उद्धव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार हूं, लेकिन मुझे खुशी तभी होगी जब कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बने।''

यह भी पढ़ें- 'रक्षा बंधन' में Akshay Kumar की नकली मूंछें देख यूजर्स बोले- 'शर्म नहीं आती घर पर पड़ी...'


संबंधित समाचार