होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जडेजा पर चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, अल्लू अर्जून ने किया ये जबरदस्त कॉमेंट

जडेजा पर चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, अल्लू अर्जून ने किया ये जबरदस्त कॉमेंट

 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) हर जगह चर्चा में हैं। इस मूवी का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर भी इसका असर दिखने को मिला है।  उन्होंने फिल्म से अल्लू अर्जुन का एक लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर शेयर की है। यह फोटो जबरदस्त वायरल है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं रवींद्र के पोस्ट पर अल्लू अर्जुन का भी कॉमेंट दिखा। अल्लू के कॉमेंट पर भी लोग काफी प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में जडेजा ने फिल्म का डायलॉग लिखा है साथ ही स्मोकिंग से जुड़ा डिस्क्लेमर भी दिया है। रवींद्र जडेजा का इस पोस्ट अब तक 1.5 मिलियन लोग लाइक कर चुके हैं।



बीड़ी के साथ जडेजा का स्वैग
बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हो चुकी है। फिल्म देखने वाले लोग अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी कर रहे हैं। अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा जो कि चोट से अभी रिकवर हो रहे हैं, उन्होंने भी अपने फैन्स को अपना एक जबरदस्त अंदाज दिखाया है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह फिल्म पुष्पा के अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है।



31 हजार लोगों ने लाइक किया अल्लू अर्जून का कॉमेंट
अल्लू अर्जुन ने इस पर फिल्म का डायलॉग कॉमेंट किया है करते हुए लिखा 'झुकेगा नहीं'। जडेजा के पोस्ट पर अल्लू के इस कॉमेंट को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 500 से ज्यादा लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं। लोगों ने रवींद्र और अल्लू दोनों पर खूब प्यार लुटाया है।

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद आइसोलेशन में गई एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 


संबंधित समाचार