होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab CM Charanjit Singh Channi: बेटे की शादी की तस्वीरें शेयर, सादे अंदाज में हुई शादी

Punjab CM Charanjit Singh Channi: बेटे की शादी की तस्वीरें शेयर, सादे अंदाज में हुई शादी

 

Punjab CM Charanjit Singh Channi: पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi ) के बेटे नवजीत सिंह की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि इस विवाह समारोह में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की गैरमौजूदगी की काफी चर्चा रही। सिद्धू को जुलाई में पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपी गई थी, लेकिन चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कुछ मतभेदों के कारण उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि मानमनौव्वल के बाद उन्होंने अपना त्यागपत्र वापस ले लिया था।  

मोहाली के एक गुरुद्वारे में चन्नी के बेटे नवजीत की शादी एक सादगी भरे समारोह में हुई। मुख्यमंत्री ने खुद सोशल मीडिया पर इस समारोह की तस्वीरें साझा कीं। कांग्रेस के कई विधायक, सांसद और अन्य नेता समारोह में शामिल हुए। हालांकि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की गैरमौजूदगी आश्चर्य का विषय बन गई।

दोनों नेताओं में तनाव की खबरों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू चन्नी के बेटे की शादी में नहीं पहुंचे और इसकी बजाय वैष्णो देवी दर्शन करने गए। सिद्धू ने वैष्णो देवी दर्शन की तस्वीरें साझा करने के साथ ट्वीट किया कि माता के दर्शन के साथ आत्मा के सारे पाप धुल गए।  

पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित, कांग्रेस महासचिव हरीश रावत, डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा, ओपी सोनी, मंत्री मनप्रीत सिंह बादल,परगट सिंह समेत सभी बडे नेता इस वैवाहिक समारोह में उपस्थित दिखे। नवजीत की शादी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरनधीर कौर से हुई है, जो मोहाली जिले के डेरा बस्सी के निकट अमाला गांव की रहने वाली हैं। गुरुद्वारा सच्चा धन में सिख परंपराओं के तहत आनंद कारज की रस्में निभाई गईं।

यह भी पढ़ें- सिद्धू के सीएम चन्नी को तीखे बोल, सीएम की कुर्सी को लेकर आलाकमान से जताई नाराजगी


संबंधित समाचार