होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू के सीएम चन्नी को तीखे बोल, सीएम की कुर्सी को लेकर आलाकमान से जताई नाराजगी

सिद्धू के सीएम चन्नी को तीखे बोल, सीएम की कुर्सी को लेकर आलाकमान से जताई नाराजगी

 

पंजाब के फेमस कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पार्टी से नाराजगी जताते हुए पार्टी के खिलाफ बयान दिया है। सिद्धू ने कहा कि अगर मुझे सीएम बनाया जाता तो सक्सेस दिखाता।

दरअसल पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू ने एक फिर अपनी बयानबाजी तेज कर दी है। इस बार सिद्धू ने सीएम की कुर्सी न देने पर आलाकमान से नाराजगी जताई है। कैप्टन अमरिंदर के इस्तीफे के बाद कांग्रेस आलाकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद के लिए चुना था। इस बात को लेकर सिद्धू नाराज है।  

इतना ही नहीं सिद्धू ने सीएम चन्नी को एक वायरल वीडियो में गुरुवार को अपशब्द भी कहे। इसके साथ ही सिद्धू इस वीडियो ये भी कहते हुए दिखाई दिये कि चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया को डुबो देंगे। ये वायरल वीडियो पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि लखीमपुर जा रहे सिद्धू गुरुवार सुबह अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब के सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब चन्नी वहां देरी से पहुंचे तो सिद्धू ने अपशब्दों का इस्तेमाल कर चन्नी पर अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि उसके कुछ ही देर बाद सीएम चन्नी वहां पहुंच गए थे।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर नवजोत सिंह सिद्धू ने आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस पद पर सिद्धू पहले की तरह ही बने रहेंगे, क्योंकि उन्हें मना लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Zojila Tunnel : अब श्रीनगर से लेह के बीच का सफर सिर्फ 15 मिनट में होगा तय


संबंधित समाचार