होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab: सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा उद्योगपतियों से झूठे वादे कर उन्हें मूर्ख रहे बना

Punjab: सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा उद्योगपतियों से झूठे वादे कर उन्हें मूर्ख रहे बना

 

पंजाब (Punjab) में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में पार्टियों में निशानेबाजी शुरू हो गई है। चन्नी ने 2022 के पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल द्वारा उद्योगपतियों को किये जा रहे वादे को लेकर उन पर हमला किया है।  मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) ने आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आलोचना करते हुए कहा कि वह राज्य में 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले उद्योगपतियों से लंबे-चौड़े वादे कर उन्हें मूर्ख बना रहे हैं।

सीएम चन्नी केजरीवाल बताया अवसरवादी-

चन्नी ने केजरीवाल को एक अवसरवादी बताते हुए कहा कि पंजाब चुनाव में इस तरह का राजनीति से प्रेरित कदम से आप संयोजक को कोई फायदा नहीं मिलगा। सीएम चन्नी ने आगे कहा कि केजरीवाल बाहरी हैं। उनका राज्य के विकास और कल्याण से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। उनकी नजर सिर्फ वोट बैंक पर टिकी हुई है।

केजरीवाल पर ब्रह्म मोहिंद्रा का हमला -

इसी के साथ संसदीय कार्य मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने भी केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि “राज्य में लालफीताशाही को कम करने के लिए एक कानून लागू किया जा चुका है। मैं आपको उसकी (पंजाब लालफीताशाही रोधी अधिनियम, 2021) की एक प्रति भेज रहा हूं”। वहीं चन्नी ने कहा कहा कि राज्य में कोई गुंडा टैक्स नहीं लिया जाता जैसा कि केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान दावा किया है।

यह भी पढ़ें- BSF के अधिकारों को लेकर भिड़े कैप्टन अमरिंदर और CM चन्नी


संबंधित समाचार