होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमरिंदर सिंह की अगुवाई में होंगे पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव : सुनील जाखड़

अमरिंदर सिंह की अगुवाई में होंगे पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव : सुनील जाखड़

 

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में होंगे। यह जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दी। उन्होंने कहा कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व कैप्टन अमरिंदर सिंह करेंगे क्योंकि हालिया निकाय चुनावों में लोगों ने उनके नेतृत्व में विश्वास जताते हुए भारी बहुमत से पार्टी को जिताया। 

सीएम अमरिंदर सिंह की ओर से स्मार्ट सिटी तथा अमरूत स्कीमों के तहत 1087 करोड़ रुपए के विकास प्रोजेक्टों की शुरूआत को लेकर आयोजित कार्यक्रम के दौरान सुनील जाखड़ ने सोमवार को कहा कि हाल के निकाय चुनाव में जोरदार जीत ने साफ कर दिया है कि लोग कैप्टन के नेतृत्व में भरोसा करते हैं और कांग्रेस मिशन '2022 के लिए कैप्टन' की शुरूआत पहले ही कर चुकी है और अगले साल चुनाव उनकी अगुवाई में ही होगा।

वही, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सीएम अमरिंदर सिंह ने कठिन समय में कांग्रेस का नेतृत्व किया तथा पंजाब के लोग प्रदेश के प्रति उनके योगदान को भली भांति जानते हैं । पंजाब मौजूदा समय में संकट के दौर से गुजर रहा है। चाहे कोरोना हो या कृषि कानून जिनके कारण किसान आंदोलन हो या फिर केन्द्र के पंजाब के प्रति सौतेला रवैया, इन मसलों के कारण राज्य सरकार को कठिनाई के दौर से गुजरना पड़ रहा है और ऐसे में कैप्टन की दूरदर्शिता और कुशल नेतृत्व ही इस हालात से उबार सकता है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस, अकाली दल और भाजपा ने पंजाब के किसानों को दिया धोखा : भगवंत मान


संबंधित समाचार