होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पोस्टपोन हुई प्रभास की 'राधे श्याम'! श्रद्धा कपूर की फिल्म 'चालबाज' की शूटिंग पर भी लगा ब्रेक

पोस्टपोन हुई प्रभास की 'राधे श्याम'! श्रद्धा कपूर की फिल्म 'चालबाज' की शूटिंग पर भी लगा ब्रेक

 

RRR, जर्सी, और पृथ्वीराज जैसी बड़ी बजट की फिल्मों के बाद अब प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) भी बैकफुट पर आ गई है। तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच 'राधे श्याम' के मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है। मालूम हो कि कोविड (Covid19) के मामलों में तेजी से इजाफा होने के कारण कई राज्यों में या तो सिनेमाघर पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं, या फिर इन्हें आधी क्षमता के साथ ही चलाया जा रहा है।

'राधे श्याम' भी हुई पोस्टपोन
तेलुगू 360 द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार राधे श्याम को पोस्टपोन कर दिया गया है। ट्वीट में लिखा है कि, 'राधे श्याम को आधिकारिक तौर पर पोस्टपोन कर दिया गया है। ये संवाद अमेरिका के सिनेमाघरों तक भी पहुंचा दिया गया है।' बता दें कि यह फिल्म 14 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी।



'चालबाज' की शूटिंग पर भी लगा ब्रेक
गौरतलब है कि कई फिल्मों की रिलीज डेट जनवरी या फरवरी में तय हुई थी, लेकिन हालातों को देखते हुए मेकर्स ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्मों की रिलीज रोकना ही फिलहाल ठीक समझा है। जहां भारत में फिल्मों की रिलीड डेट आगे बढ़ाई जा रही हैं वहीं दूसरी ओर लंदन में श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) की फिल्म 'चालबाज' की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया है।

यह भी पढ़ें- जैकलीन की मां किम फर्नांडिस को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती


संबंधित समाचार