होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जैकलीन की मां किम फर्नांडिस को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जैकलीन की मां किम फर्नांडिस को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मां किम फर्नांडिस (Kim Fernandez) को मंगलवार को अस्पताल भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी मां को हार्ट अटैक आया है। वह बहरीन (Bahrain) के एक अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल वह डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। हालांकि अभी उनकी हालत कैसी है, इस बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

गौरतलब है कि जैकलिन बीते कुछ दिनों से विवादों में छाई हुईं हैं। वह इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने कथित संबंधों के लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। ऐसे में उन्हें इस बुरे वक्त में मुंबई में ही रहना पड़ रहा है। 

अपनी मां से नहीं मिल सकतीं जैकलीन
पिंकविला के सूत्र के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस की मां फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। किम फर्नांडिस की हेल्थ अपडेट पर ज्यादा के लिए इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि जैकलीन अपनी मां के बहुत करीब हैं। वह अक्सर अपने पैरेट्स और भाई-बहन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते कुछ दिनों जब जैकलीन काम के सिलसिले में विदेश जाने की कोशिश की थीं तो ईडी (ED) ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ करने के लिए रोक लिया था। इसलिए फिलहाल एक्ट्रेस इंडिया से बाहर नहीं जा सकती।

यह भी पढ़ें- 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘पुष्पा द राइज’, जानें क्या बोले अभिनेता अल्लू अर्जुन


संबंधित समाचार