होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी बोले- 'कांग्रेस न सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है'

BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी बोले- 'कांग्रेस न सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है'

 

देश की राजधानी दिल्ली में आज संसद में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। भाजपा की संसद की बैठक में कांग्रेस पर संसद की कार्यवाही में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती है। कांग्रेस संसद की बैठकों का बहिष्कार कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि जब कोरोना वायरस पर मीटिंग बुलाई गई तो कांग्रेस ने बहिष्कार भी किया और अन्य राजनीतिक दलों को भी आने से रोका। पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों से अनुरोध किया है कि वे कांग्रेस और विपक्ष के इस 'कार्य' को जनता और मीडिया के सामने एक्सपोज करें।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और वी मुरलीधरन ने बीते हफ्ते लोकसभा और राज्यसभा में क्या हुआ, इस पर भाजपा संसदीय दल की मीटिंग में जानकारी दी। इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि वे विपक्ष को बेनकाब करें। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष के सांसद नहीं आ रहे हैं और हाउस का संचालन नहीं होने दे रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से कहा है कि वे संसद भवन में विपक्षी दलों के रवैये के बारे में देश की जनता को जरूर बताएं और उन्हें बताएं कि केंद्र सरकार सभी मुद्दों पर बहस के लिए तैयार है, लेकिन विपक्षी दल इससे भाग रहे हैं और हंगामा कर रहे हैं। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता आजादी के 75वें वर्ष में 75 गांवों तक जाएं। सांसद गांव में 75 घंटे तक रुकें। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता डिजिटल लिटरेसी पर लोगों को जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र: हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलटी, 24 यात्री घायल


संबंधित समाचार