होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पलक तिवारी को सलमान की फिल्म में मिला बड़ा ब्रेक, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में मारी एंट्री

पलक तिवारी को सलमान की फिल्म में मिला बड़ा ब्रेक, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में मारी एंट्री

 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi eid Kabhi Diwali) अपनी स्टारकास्ट के कारण काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में कलाकारों के जुड़ने से लेकर उनके निकलने तक की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस फिल्म से ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। उनके डेब्यू को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हाल में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था। लेटेस्ट खबर के अनुसार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ में काम करने वाली हैं।

पलक की बॉलीवुड एंट्री
फिल्म में जस्सी गिल भी नजर आएंगे। रिपोर्ट थी कि शहनाज गिल, जस्सी गिल के अपोजिट काम करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि जस्सी के अपोजिट पलक तिवारी काम कर रही हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक यूनिट हैंड ने यह जानकारी दी कि सलमान ने खुद पलक को चुना है। वह जस्सी के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका कमाल का ट्रैक भी है। वह शूटिंग में शामिल हो चुकी हैं। इस बारे में फिलहाल पलक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। पलक अपने दो म्यूजिक वीडियो से पहले ही पूरे देश- दुनिया में धूम मचा चुकी हैं। उन्होंने अपने डांसिंग स्किल से सभी को प्रभावित किया है।

इससे पहले सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म पलक ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 15 के एक एपिसोड में अपने गाने के प्रमोशन के सिलसिले में भी गई थीं। 

यह भी पढ़ें- Aashram 3 ने OTT पर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, चौंका देंगे 32 घंटे के व्यूज


संबंधित समाचार