होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ola Electric scooter Sale: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की दो दिन में हुई 1100 करोड़ की बिक्री, ये है फीचर्

Ola Electric scooter Sale: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की दो दिन में हुई 1100 करोड़ की बिक्री, ये है फीचर्

 

Ola Electric scooter Sale: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric scooter) की बिक्री जब से शुरू हुई है, यह रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। पहले एक दिन में 600 करोड़ कीमत की बिक्री पूरी होने के बाद कंपनी ने दूसरे दिन 500 करोड़ के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच डाले। इस तरह कंपनी की दो दिन की बिक्री 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की हो गई है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट- S1 और S1 Pro में उतारा था, जिनमें ग्राहकों को 180 किमी. तक की ड्राइविंग रेंज मिलती है। 

कब होगी अगली सेल

ओला के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बिक्री के आंकड़े जारी किए हैं। उन्होंने लिखा, 'दूसरा दिन पहले से भी शानदार रहा। 2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की बिक्री पार हो गई। खरीदारी 1 नवंबर को फिर से शुरू होगी।' बता दें कि कंपनी ने 15 सितंबर से स्कूटर की आधिकारिक बुकिंग शुरू की थी, जो 16 सितंबर तक चली है। भाविश अग्रवाल की मानें तो कंपनी ने हर सेकेंड 4 स्कूटर्स की बिक्री की है। 

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये और ओला S1 Pro वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये है। बिक्री के दिन ग्राहक 20,000 रुपये की न्यूनतम बुकिंग राशि देकर स्कूटर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। हालांकि अगर आप खरीदारी करने से चूक गए हैं, तब भी आप अगली सेल के लिए स्कूटर 499 रुपये में ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- हिमाचल में गिरे सेब के दाम, मंडी पहुंची दो बहनों की आढ़ती से हुई बहस, बोली बच्चे भी पालने हैं


संबंधित समाचार