होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब यात्री जून से कर सकेंगे हवाई सफर, इन एयरलाइंसों ने शुरू की बुकिंग

अब यात्री जून से कर सकेंगे हवाई सफर, इन एयरलाइंसों ने शुरू की बुकिंग

 

देश में कुछ विमानन कंपनियों ने एक जून से यात्रा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इस कड़ी में विमानन कंपनी इंडिगो और विस्तारा की तरफ से एयरलाइंस की बुकिंग शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं 31 मई तक निलंबित हैं। इसके बाद 1 जून से इंडिगो और विस्तारा की तरफ से बुकिंग शुरू की गई है। जबकि स्पाइसजेट की तरफ से अभी बुकिंग नहीं की जा रही है।

दरअसल, एक सूत्र ने बताया कि घरेलू एयरलाइंस ने जून से अपनी उड़ानों के लिए बुकिंग खोल दी है। इंडिगो और विस्तारा के सूत्रों ने कहा कि वे घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग ले रहे हैं। हालांकि बुकिंग शुरू होने के बारे में इंडिगो, विस्तारा और गोएयर की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई।  वही,  स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने संपर्क करने पर कहा, 'हमारी अंतरराष्ट्रीय बुकिंग 15 जून तक बंद है।'

इसके अलावा एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एपीएआई) के अध्यक्ष सुधाकर रेड्डे ने सोमवार को कहा था कि कुछ विमानन कंपनियां बुकिंग कर रही हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही 25 मार्च से वाणिज्यिक उड़ानों को निलंबित कर दिया गया था। 

 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में अब ऑड-ईवन नियम से खुलेंगे बाजार, आज इन इलाकों में खुलेंगी दुकानें


संबंधित समाचार