होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब सुशांत के लिए फैंस करेंगे 'मन की बात', PM मोदी के सामने लगाएंगे इंसाफ की गुहार

अब सुशांत के लिए फैंस करेंगे 'मन की बात', PM मोदी के सामने लगाएंगे इंसाफ की गुहार

 

बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब कई महीने हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिवार वाले और फैंस लगातार प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में अब सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस के साथ मिलकर 'मन की बात' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फैसला किया है। 

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया, 'न्याय और सच के लिए  #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है। हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे।' 

ऐसा रहेगा कार्यक्रम 

'मन की बात' के जर‍िए लोग सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे। इसके अलावा फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। ऐसे में फैंस अपनी बात 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज 'शांताराम' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, ये होगा बिग बी का किरदार


संबंधित समाचार