होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब CISF करेगी जम्मू और श्रीनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा, जम्मूू-कश्मीीर सरकार ने लिया फैसला

अब CISF करेगी जम्मू और श्रीनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा, जम्मूू-कश्मीीर सरकार ने लिया फैसला

 

डीएसपी देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर सरकार ने जम्मू और श्रीनगर के हवाईअड्डों की सुरक्षा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल CISF के हवाले करने का आदेश दिया है। जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को जारी आदेश में कहा गया है कि दोनों ही अति संवेदनशील एयरपोर्टों की सुरक्षा 31 जनवरी तक सीआईएसएफ को सौंप दी जानी चाहिए।

बता दें कि जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी तक सीआरपीएफ CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस के पास था लेकिन बुधवार को जारी नए आदेश के बाद अब राज्‍य के इन दोनों हवाईअड्डों पर सुरक्षा की तस्‍वीर बदली नजर आएगी।

जारी आदेश में कहा गया है कि हाल ही में डीएसपी एयरपोर्ट सिक्‍योरिटी देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है। बता दें कि डीएसपी दविंदर सिंह को आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर से बाहर निकलने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दविंदर सिंह डीएसपी हवाईअड्डा सुरक्षा के तौर पर तैनात था। उसे शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों नवीद बाबा, आतिफ और आतंकी संगठनों के लिए कथित तौर पर काम कर रहे एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें- जब किंग खान शाहरुख से मिले जेफ बेजोस तो हुआ ये....


संबंधित समाचार