होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

MTNL का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 141 रुपये में मिलेगी 365 दिन की वैलिडिटी

MTNL का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 141 रुपये में मिलेगी 365 दिन की वैलिडिटी

 

पिछले साल नवंबर महीने में कई दिग्गज टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था। इनमें रिलायंस जिओ (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) जैसी कंपनियां शामिल थीं। अब तीनों टेलिकॉम इन कंपनियों ने यूजर्स की परेशानी को देखते हुए सस्ते प्लान लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। मालूम हो कि यूजर्स कम दाम में ज्यादा बेनेफिट्स पाना अधिक पसंद करते हैं। आज हम यहां आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें 150 रुपये से कम दाम पर यूजर्स को साल भर की वैलिडिटी मिल सकती हैं। इस प्लान ने रिलायंस जिओ (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आईडिया (Vodafone Idea) को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। तो आइए जानते हैं ये कौन सा प्लान है।

MTNL का काफी सस्ता प्लान
MTNL ने अपना 365 दिन की वैलिडिटी वाला अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान लॉन्च कर दिया है। यह प्लान सिर्फ 141 रुपये में आता है। इस प्लान में आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) भी मिलेगी।

MTNL प्लान के ये हैं फायदे
MTNL के 141 रुपये वाले इस प्लान में आपको पूरे 365 दिन वाले सारे फायदे मिलेंगे। शुरुआत में 90 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही MTNL नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिलेगी।

200 मिनट मिलेंगे फ्री
अगर आप MTNL के अलावा किसी दूसरे नेटवर्क पर भी कॉल करते हैं तो उसके लिए आपको अलग से 200 मिनट्स मुफ्त (200 minutes free) दिए जाएंगे। इन मिनट के खत्म होने के बाद से ही आपके हर मिनट पर 25 पैसे लगने शुरू हो जाएंगे। बता दें कि यह चार्ज सिर्फ 90 दिनों के लिए हो पाएगा। 90 दिनों के बाद आपको हर सेकंड का 0.02 पैसा चार्ज देना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- Petrol-Diesel के बढ़ते दामों पर सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसला


संबंधित समाचार