होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोविड प्रबंधन पर की बातचीत

PM मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोविड प्रबंधन पर की बातचीत

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ने इन चारों राज्यों में कोरोना की स्थिति को लेकर बातचीत की। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पीएम मोदी ने बातचीत की है। वहीं मुख्यमंत्री बघेल ने पीएम मोदी को बताया कि राज्य मे टेस्टिंग की क्षमता को बढ़ा दिया है फिलहाल राज्य में पॉजिटिविटी रेट तेजी से गिर रहा है।उन्होंने आगे कहा कि राज्य में ग्रामीण इलाकों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। इसके साथ ही सीएम बघेल ने पीएम मोदी को बताया कि राज्य में जिन क्षेत्रों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहां पर अतिरिक्त टीम को तैनात कर दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी से राज्य में उपयुक्त वैक्सीन देने की अपील की ।

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी विस्तृत तौर पर बात की। जिसकी जानकारी उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सीएमओ ने बताया कि पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश में कोविड की स्थिति और कोविड के प्रबंधन और टीकाकरण के बारे में बातचीत की। इसके साथ ही सीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में कोरोना प्रबंधन सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है। बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन की आपूर्ति और  हर व्यक्ति को निशुल्क वैक्सीनेशन और जरूरतमंद को बेहतर उपचार को लेकर मार्गदर्शन मिला है। इसके अलावा वैक्सीनेशन वेस्टेज को कैसे रोका जाए, इस पर पीएम मोदी ने मार्गदर्शन किया है।

इसके साथ ही राज्य में ग्रामीण इलाकों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री बघेल ने पीएम मोदी को बताया कि राज्य में जिन इलाकों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं वहां पर अतिरिक्त टीम को तैनात कर दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी से राज्य में उपयुक्त वैक्सीन देने की भी बात कही।

 

यह भी पढ़ें- नोएडा में बोले CM योगी-यूपी में युद्धस्तर पर होगा टीकाकरण, गांवों में संक्रमण रोकना हमारा लक्ष्य


संबंधित समाचार