होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Mathura Murder Case: नरहौली में वृद्ध की सिर पर ईंट मारकर हत्या, नशे में हुआ था झगड़ा

Mathura Murder Case: नरहौली में वृद्ध की सिर पर ईंट मारकर हत्या, नशे में हुआ था झगड़ा

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है। जिले के हाईवे थाना इलाके के गांव नरहौली में दो युवकों के बीच शराब के नशे में हुई कहासुनी एक खूनी संघर्ष में बदल गई। बात इतनी बिगड़ गई कि दूसरे युवक ने साथी युवक के पिता के सिर में ईंट मारकर उनकी हत्या कर दी।

दरअसल, बीते दिन गांव नरहौली के रहने वाले राजेंद्र और वेदो पुत्र हरजीवन की शराब के नशे में कहासुनी हो गई थी। उस समय जैसे-तैसे मामला शांत करा दिया गया, लेकिन देर रात वेदो पुत्र हरजीवन दोबारा शराब के नशे में राजेंद्र के घर पर गाली-गलौज करने पहुंच गया।

राजेंद्र के पिता गोपाल (70) पुत्र होतीलाल ने इसका विरोध किया, इस पर शराब के नशे में वेदो ने बुजुर्ग गोपाल के सिर पर ताबड़तोड़ ईंट से प्रहार किया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद घायल बुजुर्ग को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां कुछ समय बाद इलाज के दौरान गोपाल ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल और चौकी प्रभारी तारसी रिंकू कुमार पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक ने इस पर बताया कि सिर में पत्थर मारने की वजह से बुजुर्ग की मौत हुई है। पूरे मामले की जांच जारी है। तहरीर मिलने पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Highway पार कर रही तीन साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर, फिर हुआ ऐसा चमत्कार


संबंधित समाचार