होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Highway पार कर रही तीन साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

Highway पार कर रही तीन साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

 

वो कहते हैं ना जाको राखे साइयां मार सके न कोई यानि जिसकी रक्षा ईश्वर खुद करता है उसका कोई बाल भी बांका नहीं सकता है। यह पंक्ति यूपी के गोंडा जिले में हुई घटना पर बिल्कुल फिट बैठती है। इस दृश्य को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। हालांकि जब लोगों ने पास जाकर देखा तब सभी ने राहत की सांस ली। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी की यह फुटेज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा शिवदयाल गंज का बताया जा रहा है। कस्बे में हाईवे पार कर रही एक तीन वर्षीय मासूम को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बच्ची सड़क पर गिरी और कई मीटर तक घिसटती रही। नजर पड़ते ही लोग तीन वर्षीय वैष्णवी को उठाकर अस्पताल लेकर भागे। यहां बच्ची के साथ मानो चमत्कार हो गया। बच्ची को भयंकर हादसे बाद भी बिल्कुल ठीक थी। बस मामूली एक खरोंच आई थी।

बच्ची को बाजार में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। गनीमत रही कि डाक्टर ने जांच के बाद बच्ची को खतरे से बाहर बताया। हालांकि, बच्ची के शरीर में आईं खरोचों और चोट का इलाज जारी है। एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना का फुटेज देखकर लोगों के होश उड़ गए। पुलिस फुटेज के जरिए कार के नंबर को जानने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- पुलिस कस्टडी में  Sapna Chaudhary, कोर्ट ने निरस्त किया गिरफ्तारी वारंट


संबंधित समाचार