होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Masoom Sawaal Poster: फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड के साथ दिखे भगवान श्री कृष्ण, मचा बवाल

Masoom Sawaal Poster: फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड के साथ दिखे भगवान श्री कृष्ण, मचा बवाल

 

पीरियड्स पर बनी फिल्म मासूम सवाल (Masoom Sawaal) के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड के आकार पर कृष्ण की प्रतिमा का बना हुआ दिखाया गया है, जिसे लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई हैं। फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया गया था। यूट्यूब पर ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में भी कई लोगों ने पोस्टर पर विरोध जताया है। यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अब यह मामला फिर से सोशल मीडिया पर तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। पोस्टर विवाद पर अब फिल्म के डायरेक्टर का भी बयान सामने आया है।

पैड पर नहीं हैं कृष्ण - डायरेक्टर
फिल्म के पोस्टर में अदालत का एक सीन, फिल्म के कुछ कैरेक्टर और कृष्ण जी की मूर्ति नजर आ रही है। बैकग्राउंड का आकार पैड की शेप में दिख रहा है। लोग पैड पर कृष्ण को देखकर तरह-तरह की आपत्ति जता रहे हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय ने इस पर कहा, कई बार चीजों को देखने के नजरिये से गलतफहमी हो जाती है। फिल्म मेंस्ट्रुएशन पर आधारित है इसलिए पोस्टर में पैड दिखाना आवश्यक था। कृष्ण जी पैड पर नहीं बने हुए हैं।

कुप्रथाओं को तोड़ने की कोशिश-एक्ट्रेस
वहीं एक्ट्रेस एकावली ने इस पर कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि पोस्टर को लेकर कोई विवाद हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मेकर्स का इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल नहीं है। यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ महिलाओं पर जबरदस्ती थोपी गई कुप्रथाओं को तोड़ने के लिए बनाई गई है। 

यह भी पढ़ें- भारती सिंह क्यों चाहती हैं 18 साल की उम्र में मैकडॉनल्ड्स में काम करे बेटा, जानें वजह


संबंधित समाचार