होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

केरल में हथिनी की मौत पर मेनका गांधी ने राहुल पर उठाए सवाल, बोलीं- कोई एक्शन क्यों नहीं लिया?

केरल में हथिनी की मौत पर मेनका गांधी ने राहुल पर उठाए सवाल, बोलीं- कोई एक्शन क्यों नहीं लिया?

 

केरल के मल्लापुरम में गर्भवती हथिनी की मौत पर भाजपा सांसद मेनका गांधी ने अपने भतीजे और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं। मेनका गांधी ने पहली बार अपने भतीजे राहुल से पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि इस घटना पर कोई कार्रवाई क्यो नहीं गई।

उन्होंने कहा कि राहुल ने खुद वायनाड चुनी थी और आराम से जीत कर आए। अब जब खुद चुना है तो, बजाए कि वो पूरे देश को ठीक करें, वो अपने क्षेत्र को पहले ठीक करें। मेनका गांधी ने पूछा कि राहुल गांधी उसी इलाके से आते हैं, लेकिन अभी तक हथिनी की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया।

भाजपा सांसद ने घटना को लेकर ट्वीट कर कहा, 'ये हत्या है। मल्लापुरम ऐसी घटनाओं के लिए कुख्यात है। यह देश का सबसे हिंसक राज्य है। यहां लोग सड़कों पर जहर फेंक देते हैं, जिससे 300 से 400 पक्षी और कुत्ते एक साथ मर जाते हैं। आये दिन हिंसा होती है, लेकिन केरल की सरकार कुछ नही कर पाती है। ऐसा लगता है, वो डरे हुए हैं। भारत में हाथियों की संख्या वैसे भी लगातार घटती जा रही है। अब इनकी संख्या 20,000 से भी कम हो गई है।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं। जिस मल्लापुरम जिले में ये घटना घटी उसके तीन विधानसभा क्षेत्र वायनाड लोकसभा में हैं।

यह भी पढ़ें- हथिनी की मौत से क्रिकेटर्स नाराज, कोहली बोले- जानवरों संग प्यार से आएं पेश


संबंधित समाचार