होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू-श्रीनगर सड़क हादसे पर बड़ा सड़क हादसा, खाई में जा गिरी बस, 10 लोगों की मौत

जम्मू-श्रीनगर सड़क हादसे पर बड़ा सड़क हादसा, खाई में जा गिरी बस, 10 लोगों की मौत

 

Jammu Kashmir:जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित झज्जर कोटली के पास एक बड़े भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। कटरा जा रही 75 यात्रियों को लेकर जा रही एक बस के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खाई में जा गिरी। वहीं बस गिरने से बिहार के 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 55 अन्य घायल हो गए। 

 

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 75 यात्री सवार थे, बस अमृतसर से कटरा जा रही थी। वहीं जम्मू के SSP चंदन कोहली ने कहा कि बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और निर्धारित सीमा से अधिक यात्रियों को ले जा रही थी। पुलिस ने आगे कहा कि मरने वाले सभी दस लोग मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। 

वहीं हादसे से संबधित जानकारी देते हुए SSP ने कहा कि खाई से सभी को निकाल लिया गया है। बचाव अभियान लगभग पूरा हो गया है। SDRF की एक टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में निर्धारित सीमा से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी।

बिहार के रहने वाले थे यात्री 
पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार यात्री मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। एक बच्चे के लिए एक ‘मुंडन’ समारोह था और दुर्घटना के समय परिवार के सभी करीबी और प्रियजन उनके साथ कटरा गए थे। उन्होंने कहा कि मुंडन समारोह के बाद वे माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा करने की योजना बना रहे थे।

 


संबंधित समाचार