होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र: गुडविन ज्वैलर्स के खिलाफ केस दर्ज, ठाणे में शोरूम सील

महाराष्ट्र: गुडविन ज्वैलर्स के खिलाफ केस दर्ज, ठाणे में शोरूम सील

 

ठाणे में एक ज्वैलरी स्टोर्स चैन के मालिक अपने ग्राहकों के करोड़ों रुपये के निवेश को लेकर कथित तौर पर फरार हो गए हैं। पुलिस ने ज्वैलरी स्टोर के मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। डोम्बीवली पुलिस स्टेशन में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया, हमने Goodwin Jewelers के खिलाफ केस दर्ज किया है। करीब 300 लोग हमारे पास आए थे और स्टोर की डोंबवली ब्रांच के द्वारा किए गए कथित फर्जीवाड़े की शिकायत की थी। करीब 10 हजार करोड़ का फर्जीवाड़ा हुआ है। हमने इस ब्रांच को सील कर दिया है।

इस ज्वैलरी स्टोर चैन के मालिक सुनील नायर और सुधीर नायर हैं। गुडविन ज्वैलर्स की डोंबीवली ब्रांच के सामने ग्राहकों ने प्रदर्शन किया है। यह शोरूम दिवाली से कुछ दिन पहले से नहीं खुल रहा है। बताया जा रहा है कि इस स्टोर की स्कीमों में लोगों ने पैसा निवेश किया हुआ है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस स्टोर में करीब 500 लोगों ने पैसा जमा कराया हुआ है। एक निवेशक थॉमस ने कहा, मैंने यहां 2 लाख रूपये की फिक्सड डिपोजिट करवाई थी। उनके द्वारा किए गए वादे के मुताबिक मैं स्टोर पर अपना सोना लेने आया लेकिन यह बंद था। इसके बाद करीब 300 लोग इक्ट्ठा हुए और उन्होंने पुलिस स्टेशन में कंपलेंट की।


संबंधित समाचार