होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Los Angeles: हाउस पार्टी में गोलीबारी, चार लोगों की मौत, एक घायल

Los Angeles: हाउस पार्टी में गोलीबारी, चार लोगों की मौत, एक घायल

 

कैलिफोर्निया (California) में लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के पास एक हाउस पार्टी में कई निशानेबाजों द्वारा की गई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेयर जेम्स बट्स (Mayor James Butts) ने संवाददाताओं से कहा कि लॉस एंजिल्स के पास इंगलवुड शहर (Inglewood City) के एक घर पर गोली चलने की सूचना मिली थी।

सीबीएसटू ने बताया कि दो महिलाओं और दो पुरुषों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल व्यक्ति के बचने की उम्मीद है। मेयर जेम्स बट्स ने कहा कि यह हमला घात लगाकर किया गया हो सकता है। जिसमें राइफल और हैंडगन सहित कई हथियार शामिल थे। मेयर ने इंगलवुड शहर में हुई इस घटना को 1990 के दशक के बाद का सबसे खराब एकल शूटिंग अपराध बताया है।

उन्होंने कहा कि जानबूझकर पीड़ितों को निशाना बनाया गया है, ऐसा प्रतीत होता है। मेयर जेम्स बट्स ने कहा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी कई संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं। अधिकारियों ने गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं। और सुरक्षा कैमरा फुटेज चेक किए जा रहे हैं, ताकि आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि जो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है वह दूसरे शहर में एक स्ट्रीट गैंग का सदस्य होने की बात स्वीकार करता है और जांचकर्ता यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि शूटिंग गिरोह से संबंधित थी या नहीं।

यह भी पढ़ें- इस देश की प्रधानमंत्री ने कैंसिल की अपनी शादी, कोरोना बना वजह


संबंधित समाचार