होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lok Sabha Election 2024: हरिद्वार में रोड शो करेंगे जेपी नड्डा,जनता से मांगेगे समर्थन

Lok Sabha Election 2024: हरिद्वार में रोड शो करेंगे जेपी नड्डा,जनता से मांगेगे समर्थन

 

JP Nadda In Uttarakhand: देवों की भूमि उत्तराखंड में भाजपा पूरे जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार करने में जुट गई है। दो दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में रोड शो कर लोगों से जनसमर्थन मांगेगे। 

जेपी नड्डा का हरिद्वार में रोड शो 

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह हरिद्वार पहुंच कर मायादेवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु-संतों से संवाद कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद आर्य नगर चौक पहुंचेंगे जहां से रोड शो शुरू होगा। इसके अलावा अध्यक्ष के कई कार्यक्रम भी निर्धारित किए गए हैं।

यह रोड शो चंद्राचार्य चौक, पुराना रानीपुर मोड़ होते हुए ऋषिकुल मैदान पहुंचकर संपन्न होगा। ऋषिकुल मैदान में बूथ के कार्यकर्ताओं को त्रिशक्ति सम्मेलन में संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन और उनके कार्यक्रम की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है।

त्रिशक्ति सम्मेलन में लेंगे भाग

दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में शहर में रोड शो करेंगे। इसके बाद उनका गुरुकुल विश्वविद्यालय में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेने का कार्यक्रम है। त्रिशक्ति सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, सचिव व बीएलए-2 भाग लेंगे। सम्मेलन में चुनावी रणनीति को अमल में लाने पर विस्तार से चर्चा होगी।

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

गौरतलब है कि बीते दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टिहरी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पिथौरागढ़ और विकास नगर में जनसभाएं संबोधित की। पिथौरागढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कह कि- " आप जिन्हें चयन कर रहे हैं उनमें एक तरफ भाजपा है जो उत्तराखंड के दर्द को समझती हैं व उत्तराखंड को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस हैं जिन्होंने उत्तराखंड के साथ सिर्फ धोखा किया।"

वहीं विकासनगर की जनसभा में जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्षों तक अलगाववाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की। एकमात्र भारतीय जनता पार्टी है जो लोकतांत्रिक तरीके से अपने जमीनी कार्यकर्ता को सत्ता के सर्वोच्च शिखर पर पहुंचाती है। बाकी सभी राजनीतिक दल किस तरह परिवारवादी पार्टियां बन गईं हैं, यह देश के सामने है।


यह भी पढ़े- Uttarakhand: 10 मई से शुरू हो रही चारधाम यात्रा, प्रशासन भी तैयार, हटाई जा रही रास्तों पर जमी बर्फ


संबंधित समाचार