होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए सीबीआई से अब तक नहीं मिला कोई समन : वकील

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए सीबीआई से अब तक नहीं मिला कोई समन : वकील

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री और उनके परिवार को सीबीआई से कोई समन नहीं मिला है। दरअसल, कल से कई खबरे सामने आ रही थी जिसमें यह  दावा किया गया था कि रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के तहत सीबीआई से समन मिला है। इन खबरों के सामने आने के बाद अभिनेत्री की कानूनी टीम ने दावों का खंडन किया।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'प्रिय दोस्तों, रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए अब तक सीबीआई से कोई समन नहीं मिला है। उन्हें अभी तक ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है, ऐसा होने पर कानून का पालन करने वाले नागरिक की तरह वह और उनका परिवार ठीक वैसे ही सीबीआई के सामने पेश होंगे, जैसे वे पहले मुंबई पुलिस और ईडी के समक्ष पेश हुए थे। अटकलों की जरूरत नहीं।'

आपको बता दें कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सीबीआई की टीम ने रविवार को दिवंगत अभिनेता के निजी कर्मचारियों को आगे की पूछताछ के लिए उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में ले गई और क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट किया। टीम ने वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता ने दो महीने बिताए थे। इस दौरान सीबीआई की टीम दो घंटे से अधिक समय तक वहां रही।

यह भी पढ़ें- Sushant Case: जांच कर रही CBI घर से 6 घंटे बाद निकली, फ्लैट में सीन को किया री-क्रिएट


संबंधित समाचार