होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sushant Case: जांच कर रही CBI घर से 6 घंटे बाद निकली, फ्लैट में सीन को किया री-क्रिएट

Sushant Case: जांच कर रही CBI घर से 6 घंटे बाद निकली, फ्लैट में सीन को किया री-क्रिएट

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई की टीम कर रही हैं। शनिवार को करीब 6 घंटे सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर रही। वहां सुशांत की आत्महत्या के सीन को रिक्रिएट किया और मौत से जुड़े सुबूत इकट्ठा किए गए। इसी बीच सीबीआई की टीम ने घटना के दिन सुशांत के फ्लैट में रहे सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज एवं एक अन्य स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ भी की।

मीडिया रिर्पोट के अनुसार शनिवार को सीबीआई के जांच अधिकारी दोपहर बाद करीब 2.30 बजे आठ कारों में बांद्रा स्थित मोंट ब्लांक बिल्डिंग पहुंचे, साथ ही फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी थे।सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह एवं दीपेश सावंत को सीबीआई टीम अपने साथ ही ले गई थी। नीरज सिंह सुशांत की मौत से पहले उनसे बात करनेवाला आखिरी शख्स था। दोपहर एक बजे तक सुशांत का दरवाजा नहीं खुलने पर चाबी वाले को बुलवाकर दरवाजा खुलवाने एवं कथित तौर पर पंखे से लटके सुशांत के शव को उतारनेवाला सिद्धार्थ पिठानी था। सीबीआई की टीम ने इन सभी से पूछताछ की हैं। पता चला है कि सीबीआइ टीम सुशांत के फ्लैट पर फिर आ सकती हैं।

बता दे कि सुशांत के फ्लैट पर जाने से पहले सीबीआइ की एक टीम ने कूपर अस्पताल जाकर उन तीन डॉक्टरों से भी पूछताछ की, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था। कोविड-19 के दौरान हुई इस प्रकार की मौत के पोस्टमार्टम से पहले शव का कोरोना परीक्षण कराना जरूरी होता है। सुशांत से एक सप्ताह पहले हुई उसकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद उसके शव का कोरोना परीक्षण करवाया था। लेकिन सुशांत के मामले में रात में ही पोस्टमार्टम कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के समय का उल्लेख न होना भी संदेह खड़े कर रहा है। इसलिए सीबीआइ इस पोस्टमार्टम पर दिल्ली एम्स के विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है। दूसरी ओर सीबीआइ की एक टीम ने आज फिर बांद्रा पुलिस स्टेशन पर सुशांत मामले की जांच में शामिल पुलिस टीम से पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें- सुशांत की याद में भांजी ने लिखा इमोशन पोस्ट, कहा- आपका खून मेरी नसों में दौड़ता है, मैं उसे बेकार...


संबंधित समाचार