होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Adampur Byelection: आदमपुर उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने खिलाया कमल 

Adampur Byelection: आदमपुर उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने खिलाया कमल 

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), बिहार (Bihar), हरियाणा (Haryana), महाराष्ट्र (Maharashtra), तेलंगाना (Telangana) और ओडिशा (Odisha) में रविवार को कुल सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का बोलबाला रहा है। बीजेपी ने इसमें सात में से चार सीटों पर जीत दर्ज की है। इसमें एक सीट शिवसेना, एक राजद और एक टीआरएस के खाते में गई है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उपचुनाव में बीजेपी को मिली जीत से विपक्ष के लिए यह एक बड़ा झटका है। बता दें कि भाजपा ने हरियाणा के आदमपुर सीट पर, बिहार की गोपालगंज, यूपी की गोला गोकर्णनाथ, ओडिशा की धामनगर सीट पर जीत दर्ज कराई हैं। 

हरियाणा में भव्य बिश्नोई की जीत (Bhavya Bishnoi victory in Haryana)
आदमपुर में भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की सबसे बड़ी जीत हुई है। हरियाणा के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी  के उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश को करीब 15740 मतों के अंतर से हराकर शानदार जीत हासिल की हैं।

भव्य बिश्नोई का ट्वीट (Bhavya Bishnoi tweet)
आदमपुर में जीत के बाद भव्य बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, कि आदमपुर में दिवाली जैसा माहौल स्व. चौ. भजन लाल जी के आशीर्वाद के रूप में एक भव्य जीत लेकर आया और उनके स्वर्णिम दौर का ऐलान करके गया। जीत का श्रेय आदमपुर की महान जनता, सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं की अथक परिश्रम और श्री नरेंद्र मोदी जी व श्री मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व को जाता है।

 

यह भी पढ़ें- Adampur Election: आदमपुर सीट पर उपचुनाव की गिनती जारी, जानें पहले राउंड से सातवें राउंड तक के वोट


संबंधित समाचार