होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानें पहले दिन कितना कमाएगी कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2? ये एडवांस बुकिंग का हाल

जानें पहले दिन कितना कमाएगी कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2? ये एडवांस बुकिंग का हाल

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर जबसे ऐलान किया गया है तब से ही फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।  हाल ही में फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इसमें दिलचस्प बात ये भी है कि कार्तिक आर्यन पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Movie) में नजर आने वाले हैं और इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ही बार काफी हाई कर चुके हैं।

अब तक कितने बिक चुके हैं Bhool Bhulaiyaa 2 के Ticket?
'भूल भुलैया 2' को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद केथानी (Murad Kethani) ने जानकारी दी है कि देशभर में 2800 से 3000 स्क्रीन्स पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को काफी अच्छी संख्या में एडवांस बुकिंग मिल रही है।

बताया जा रहा है कि 3 नेशनल चेन पीवीआर (PVR), आइनॉक्स (inox) और सिनेमापोलिस (Cinemapolis) ने रिलीज से 2 दिन पहले 30 हजार टिकट्स की बिक्री की है और इसके जरिए 69 लाख तक की कमाई रिलीज के पहले ही की जा चुकी है। इसके अलावा ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि गुरुवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग 70- 75 लाख तक आराम से पहुंच सकती है।

Box Office पर कर पाएगी धमाल?
अगर डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखें तो ये उम्मीद की जा रही है कि 'भूल भुलैया 2' पहले ही दिन लगभग 11 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर सकती है। हालांकि, कार्तिक की फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के साथ जबरदस्त क्लैश का सामना करना पड़ेगा। राहत की बात यह है कि कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत दोनों की फिल्म का जॉनर बिल्कुल अलग हैं। अब देखना ये होगा कि कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत में से कौन इस महाक्लैश में जीत पाएगा।

यह भी पढ़ें- Cannes 2022 पहुंचीं Aishwarya Rai, फिर चर्चा में आई आंखों की खूबसूरती


संबंधित समाचार