होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Khatron Ke Khiladi 12:रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगे ये 13 सितारे, जल्द केपटाउन के लिए होंगे रवाना

Khatron Ke Khiladi 12:रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगे ये 13 सितारे, जल्द केपटाउन के लिए होंगे रवाना

 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के मच अवेटेड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का आगाज अब कुछ ही दिनों में होने जा रहा है। मेकर्स की तरफ से शो के कलाकारों के नाम फाइनल हो गए हैं। इस शो से टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों के नाम पिछले 2-3 महीने में जुड़े हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स हर बार इस शो को हिट बनाने की पूरा प्रयास करते हैं और इसके लिए वह बड़े कलाकारों को मुंह मांगी रकम भी देने को भी तैयार रहते हैं। बता दें कि बीते दिनों इस शो से रुबीना दिलैक, मुनव्वर फारूकी, प्रतीक सहजपाल और जन्नत जुबैर समेत कई लोगों के नाम जोड़े गए थे। लेकिन अब मेकर्स ने इस शो के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट तैयार कर ली है।

कन्फर्म हुए ये कलाकार
खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स ने इस बार कई टीवी कलाकारों के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है। इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) समेत शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), अनेरी वजानी (Aneri Vajani), कनिका मान (Kanika Maan), मोहित मलिक (Mohit Malik) का नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं शो के लिए बिग बॉस फेम राजीव अदातिया (Rajeev Adatia), चेतना पांडे (Chetna Pandey), तुषार कालिया (Tushar Kalia), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), सृति झा (Sriti Jha), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैसल शेख (Faisal Sheikh) और एरिका पैकर्ड (Erica Packard) के नाम पर भी पक्की मुहर लग चुकी है।

यहां होगी शूटिंग
खबरों की मुताबिक, ये सभी कलाकार 27 मई के आसपास ही शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना होंगे। इस बार केपटाउन में ही इस शो की शूटिंग की जाएगी। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां लगभग 55 दिनों तक शूटिंग चलने वाली है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि केपटाउन जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स कुछ दिन के लिए क्वारंटाइन भी होंगे।  

यह भी पढ़ें- Netflix ने अपने कर्मचारियों से आखिर क्यों कही कंपनी छोड़ने की बात


संबंधित समाचार