होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 2 में झोंकी अपनी पूरी ताकत, अक्षय कुमार को दी इतनी मात !

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 2 में झोंकी अपनी पूरी ताकत, अक्षय कुमार को दी इतनी मात !

 

बॉलीवुड मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 Review) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म का जबसे ऐलान हुआ है तब से दर्शकों के दिलों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर एक ही सवाल आ रहा था कि क्या कार्तिक अक्षय कुमार (Akshy Kumar) को मैच कर पाएंगे या नहीं ? लेकिन अब फिल्म रिलीज हो चुकी है, और दर्शकों को अपने सवालों के जवाब भी मिल चुके हैं।

हालांकि ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन ने भूल-भुलैया के फैंस को निराश नहीं किया है। बता दें कि साल 2007 में आई प्रियदर्शन फिल्म 'भूल भुलैया' आई थी। 'भूल भुलैया 2' उसी का अब दूसरा पार्ट आया है।

लेकिन दोनों फिल्मों में मंजुलिका के नाम और गानों के अलावा बहुत सी ऐसी बातें भी हैं जो दोनों को बहुत अलग बनाती हैं। कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार दोनों का ही अंदाज एक दूसरे से बहुत अलग है। 'भूल भुलैया' के पहले पार्ट से अक्षय कुमार का खुमार कम करने के लिए कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन 'भूल भुलैया 2' में भी आपको पैसा वसूल एंटरटेनमेंट मिलेगा।

'भूल भुलैया 2' फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक हवेली में घर की बहूरानी (तब्बू) को चुड़ैल मंजुलिका (Manjulika) के चंगुल से बचाने के लिए तंत्र-मंत्र चल रहा होता है। आत्मा को हवेली के ही एक कमरे में बंद कर दिया जाता है, जिसके बाद हवेली को छोड़कर पूरा परिवार दूसरी जगह चला जाता है।

फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, जहां रीत (कियारा आडवाणी) मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद अपने घर लौट रही होती हैं। वह अपने पापा की मर्जी से शादी करने के लिए घर आ रही होती हैं। लेकिन इस दौरान रास्ते में वह टकराती हैं, रूहान रंधावा (कार्तिक आर्यन) से, जो खुलकर जीने में यकीन रखता है। कहानी आगे बढ़ती है और रीत (कियारा आडवानी) को को पता चलता है कि असल में उसकी बहन और मंगेतर एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए, उन्हें एक करने के लिए वह रूहान की मदद से अपने मरने का नाटक करती है और छिपने के लिए पुरानी हवेली पहुंचती है।

बस फिर उसी के बाद सालों से बंद पड़ी हवेली खुल जाती है, और मंजूलिका का भूत भी बाहर आ जाता है, इसलिए आगे इस भूतिया हवेली में खूब धमाचौकड़ी होती है। रीत घरवालों के लिए आत्मा बन जाती है, तो रूहान आत्मा से बातें करने वाला रूह बाबा बनकर लोगों को बहकाता है।

यह भी पढ़ें- जानें पहले दिन कितना कमाएगी कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2? ये एडवांस बुकिंग का हाल


संबंधित समाचार