होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kantara का कहर कायम, 100 करोड़ के कल्ब में होने वाली है शामिल

Kantara का कहर कायम, 100 करोड़ के कल्ब में होने वाली है शामिल

 

बाहुबली, केजीएफ, Kantara ये कुछ ऐसी साउथ की फिल्में है जिसने पूरे भारत में धमाल मचाया है। बाहुबली, केजीएफ ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर अपनी एक अलग जगह बनाई है। अब इसी क्लब में एक और फिल्म Kantara भी शामिल होने वाली है। Kantara दूसरी ऐसी कन्नड़ फिल्म बन गई है जिसे देशभर में बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म का हिंदी वर्जन धमाकेदार बिजनेस कर रहा है और जिस रफ्तार से यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है उससे ऐसा लगता है कि बहुत जल्द फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। 

एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में थिएटर्स में मुश्किल से 10 दिन पूरे कर पा रही हैं वहीं दूसरी तरफ कांतारा पिछले 4 हफ्तों से लगातार सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के साथ बनी हुई है। फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों को भी सिनेमाघरों से रिप्लेस होना पड़ रहा है। 

कांतारा के बॉक्स ऑफिस का कुल कलेक्शन अब तक 60 करोड़ से ऊपर जा चुका है। माना जा रहा है कि फिल्म बहुत आसानी से 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। क्योंकि अभी बॉलीवुड की कोई ऐसी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, इसका फायदा भी फिल्म को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट बनीं मां, कपूर खानदान के घर आई एक नन्ही परी


संबंधित समाचार