होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kangana Ranaut को मिली रेप की धमकी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Kangana Ranaut को मिली रेप की धमकी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह बेबाकी से अपने विचार व्यक्त करती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस को उनकी निडरता ही मुसीबत में डाल देती है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर नवरात्रि के कुछ फोटो शेयर किए थे। जिस पर एक वकील ने उन्हें रेप की धमकी दी हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत की इस पोस्ट पर धमकी मिलने के बाद सोशल मीडीया पर बवाल मच गया। बता दे कि ओडिशा के वकील मेहंदी रजा ने कंगना की पोस्ट पर लिखा था कि बीच शहर में अदाकारा का रेप होना चाहिए। जिसके बाद कंगना रनौत के फैंस ने इस वकील की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई थी।

जब सोशल मीडिया पर हंगामा ज्यादा बढ़ने लगा तब वकील के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई। जिसके बाद मेहंदी रजा ने सोशल मीडिया पर ही कमेंट कर सफाई भी पेश की है और एक माफीनामा शेयर किया है। जिसमें उन्होनें लिखा है कि आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी। आईडी हैक होने के बाद मेरे प्रोफाइल से कुछ अपमानजनक कमेंट्स किए गए हैं। आगे इस वकील ने लिखा कि किसी भी महिला या कम्युनिटी के बारे मैं ऐसी सोच नहीं रखता। मैं इन कमेंट्स को देखकर खुद बहुत हैरान हूं। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग मेरी माफी को स्वीकार कर लेंगे। जिन लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं मैं उन सभी से माफी मांगता हूं।

 

 


संबंधित समाचार