होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jind: दो दिन पहले लापता हुए किशोर का शव रजबाहे से बरामद, पिता ने की शिनाख्त

Jind: दो दिन पहले लापता हुए किशोर का शव रजबाहे से बरामद, पिता ने की शिनाख्त

 

सफीदों के हाट रोड रजबाहे में मिले शव की पहचान गांव उरलाना कलां निवासी 17 वर्षीय विशाल के रूप में की गई है। विशाल 13 सितंबर से लापता था। मतलोडा थाना में उसके अपहरण का मामला दर्ज था। इस मामले में मृतक के पिता ने गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल मतलौडा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि सफीदों के हाट रोड स्थित रजबाहा में गुरुवार सुबह एक शव गाद में धंसा हुआ मिला था। इस घटना की सूचना पाकर शहर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। शिनाख्त न होने की वजह से आसपास थाना इलाकों को सूचना दी गई। इस पर मतलोडा थाना पुलिस तथा गांव उरलाना कलां निवासी सुरेश अपने परिजनों के साथ सामान्य अस्पताल सफीदों पहुंचा, जहां पर सुरेश ने शव की शिनाख्त अपने बेटे विशाल के रूप में की।

मृतक के पिता सुरेश ने इस पर बताया कि उसका बेटा विशाल पानीपत आईटीआई में पढ़ता था। 13 सितंबर दोपहर बाद वह घर से लापता हो गया था। तलाशने और पूछताछ करने पर भी उसके बेटे का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। 14 सितंबर को मतलोडा थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ इस मामले में अपहरण का केस दर्ज किया था। सुरेश ने आरोप लगाया कि गांव के ही साहिल ने उसके बेटे की कुछ अन्य लोगों के साथ मिल कर हत्या कर दी है। पुलिस ने सुरेश की शिकायत पर मामले में आगे जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि आखिर विशाल की मौत कैसे हुई।

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी में RTA की बड़ी कार्रवाई, बिना परमिट 48 वाहनों पर लगाया 11-11 हजार रुपये का जुर्माना


संबंधित समाचार