होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फ्लाइट से 1 साल की यात्रा मुफ्त में पाने का मौका, बस डिलीट करने होंगे अपने इंस्टाग्राम…

फ्लाइट से 1 साल की यात्रा मुफ्त में पाने का मौका, बस डिलीट करने होंगे अपने इंस्टाग्राम…

 

आप में से अधिकतर लोग इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते होंगे. ऐसे में जाहिर-सी बात है कि आपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई फोटो या वीडियो भी शेयर किया होगा, लेकिन यदि हम आपसे यह कहें कि आप अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट कर दीजिए और बदले में 1 साल तक फ्री में हवाई यात्रा कीजिए तो शायद आपको मजाक लगेगा, आइए जानते हैं.

जी हां ऐसा ही कुछ जेटब्लू भी कह रहा है. जेटब्लू का मानना है कि अगर आप अपने सारे इंस्टाग्राम के पोस्ट डिलीट करते हैं तो वो आपको एक साल तक मुफ्त में हवाई सफर करवाएगा. ये ऑफर हाल ही में जेटब्लू की तरफ से आया है. अमेरिकन एयरलाइंस जेटब्लू ने कहा है कि यदि आप अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट (टाइमलाइन) डिलीट कर देते हैं तो कंपनी आपको पूरे एक साल तक फ्री में हवाई सफर कराएगी. इसकी जानकारी कंपनी ने खुद ट्वीट करके दी है. इसके लिए कंपनी ने ऑल यू कैन जेट नाम से ऑफर की शुरुआत की है.

इसके लिए आपको सबसे पहले इस लिंक पर क्लिक करना होगा जो कुछ ऐसा है, https://www.jetblue.com/aycj/ यहां जाकर पर आप हिस्सा ले सकते हैं. इस प्रतियोगिता की आखिरी तारीख 8 मार्च 2019 है. इसके बाद आपका अपने सारे पोस्ट डिलीट कर उसका फोटो या स्क्रीनशॉट अपलोड करना होगा. वहीं ऑल यू कैन करके एक ऑप्शन आएगा उसे भी भरना होगा. साथ ही आपको कंपनी के टेंपलेट के साथ कंपनी को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट करना होगा.

अगर आप एक साल के लिए मुफ्त में हवाई सफर करना चाहते हैं तो जाईए और अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर उसका स्क्रीनशॉट शेयर कीजिए.  


संबंधित समाचार