होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना को बाहरी बताने पर जयराम ठाकुर का डिप्टी CM पर पलटवार, विक्रमादित्य सिंह को दी ये नसीहत

कंगना को बाहरी बताने पर जयराम ठाकुर का डिप्टी CM पर पलटवार, विक्रमादित्य सिंह को दी ये नसीहत

 

Jai Ram Thakur: हिमाचल में सियासी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पटलवार किया है। मंडी में जयराम ने कहा कि कंगना रनौत को बाहरी प्रत्याशी बताने वाले पहले यह बताएं कि वह राज्यसभा का प्रत्याशी कहां से लेकर आए थे। 

कंगना हिमाचल प्रदेश और मंडी की बेटी हैं। ऐसे में मुकेश को सोच-विचार कर ही बयान देने चाहिए। जयराम ने कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह को भी सोच-समझकर बयान देने की नसीहत दी। कहा कि कंगना ने मायनगरी में नाम कमाया है और बुलंदियों पर पहुंची हैं, वह कोई आसान काम नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रदेश में किसी भी तरह के ऑपरेशन लोटस की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेस के नेता अपनी सरकार और पार्टी से दुखी होकर खुद ही भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आने वाले समय में सरकार का जाना तय है और प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। 

गौरतलब है कि प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव होने हैं। प्रदेश की चार लोकसभा सीटों के साथ छह विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव भी होने हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा को लेकर निशाना साधाते हुए कहा था कि यह साबित हो चुका है कि बीजेपी ने ही हिमाचल प्रदेश सरकार को गिराने की साजिश रची थी।

ऊना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बगावत कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने वाले पूर्व विधायकों को अपना प्रत्याशी बनाया है। इससे यह साबित हो चुका है कि प्रदेश में बीजेपी नहीं सरकार गिराने की साजिश रची थी।

यह भी पढ़े- हेमामलिनी पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे रणदीप सुरजेवाला, हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भेजा नोटिस


संबंधित समाचार