होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2022 : RCB की जीत पर पड़ा काली बिल्ली का साया,  कोहली बोले- 'Oh God'

IPL 2022 : RCB की जीत पर पड़ा काली बिल्ली का साया,  कोहली बोले- 'Oh God'

 

इंडियन प्रीमियर लीग में हमेशा कुछ न कुछ अलग देखने को मिल रहा है, कभी मिस्ट्री गर्ल तो कभी खिलाड़ियों के अजब-गजब करतब या फिर मैच के दौरान पक्षी और जानवर का मैदान में पहुंच जाना। ऐसा ही एक वाक्य रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में भी देखने को मिला है। जिससे सभी लोग हैरान हो गए।  
 
दरअसल, शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेले गए मैच के दौरान एक काली बिल्ली की एंट्री हो गई। काली बिल्ली की एंट्री ऐसी हुई के अम्पायर को मैच कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। बता दें कि आईपीएल 2022 के सीजन का यह 60वां मुकाबला था, जो मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया था।



आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करने रॉयल चैलेर्स बेंगलुरु (RCB) मैदान में बल्लेबाजी करने उतरी, और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ओपनिंग करने आए। पंजाब किंग्स ने अपने पहले ओवर की सिर्फ तीन गेंद फेंकी थी तभी अचानक मैच को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

पंजाब किंग्स के बॉलर हरप्रीत अपनी चौथी गेंद फेंकने के लिए रनअप ले चुके थे कि आधे में ही बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने हाथ देकर रोक दिया। डुप्लेसिस की इस हरकत से अंपायर से लेकर मैदान में मौजूद सभी लोग चौंक गए की, डुप्लेसिस ने बॉलर को क्यों रोका। तभी टीवी स्क्रीन पर एक काली बिल्ली नजर आई। ये बिल्ली साइट स्क्रीन पर बैठकर अपनी धुन में पूंछ चाट रही थी।

कैमरामैन ने सफेद धब्बे वाली इस बिल्ली पर फोकस किया। इस दौरान डुप्लेसिस अपनी हंसी रोक नहीं पाए। वहीं विराट कोहली के मुंह से निकला 'Oh God'। इस घटना के दौरान थोड़ी देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। स्टेडियम में बैठे सभी दर्शकों का हंसी खूब देखने को मिली। ये बिल्ली कुछ देर बाद टहलती हुई भी नजर आई।

लेकिन इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स की यह छठी जीत है और उसके प्लेऑफ में जाने की संभावना अभी भी बरकरार है।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड क्रिकेट टीम के नए कोच बने Brendon Mccullum, फिलहाल KKR को दे रहे कोचिंग


संबंधित समाचार