होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2020 : राजस्थान ने पंजाब का विजय रथ रोका, जानें टीम की हार पर क्या बोले कप्तान केएल राहुल

IPL 2020 : राजस्थान ने पंजाब का विजय रथ रोका, जानें टीम की हार पर क्या बोले कप्तान केएल राहुल

 

आईपीएल 2020 के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट से हराया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल (99) और कप्तान केएल राहुल (46) की पारियों के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 185 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स (50) और संजू सैमसन (48) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी, लेकिन टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मैच की पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर ने मंदीप को बोल्ड करके राजस्थान को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद, कप्तान राहुल (46) ने क्रिस गेल (99) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 120 रन जोड़े, जिसके चलते टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 185 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

जवाब में राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने टीम को तूफानी शुरुआत दी और 26 गेंदों में 50 रनों की आतिशी पारी खेली। वहीं, संजू सैमसन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 48 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम रोल अदा किया। 

वही, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा, ' सच बोलो तो इस मैच में टॉस हारना काफी खराब था। इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी काफी आसान हो गई थी। मैदान पर काफी ओस गिरी थी, जिससे गेंदबाजों को गेंद को ग्रिप करने में दिक्कत हो रही थी। जब आप दो लेग स्पिनर के साथ खेल रहे हो, जैसे हमारे पास इस मैच में थे, तो मुश्किलें और भी बढ़ जाती है। मुझे नहीं लगता कि हमने खराब गेंदबाजी की, लेकिन हमको गेंद गीला होने के बाद ज्यादा बेहतर तरीके से गेंदबाजी करनी होगी।'

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराया


संबंधित समाचार