होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमेरिका में एक फुटबॉल मैच के दौरान हुईं अंधाधुंध फायरिंग, 4 घायल

अमेरिका में एक फुटबॉल मैच के दौरान हुईं अंधाधुंध फायरिंग, 4 घायल

 

अमेरिका (America) के एलाबामा स्टेट (Alabama State) में एक फुटबॉल (Football) मैच के दौरान अंधाधुंध फायरिंग हुईं, इस दौरान एक हाईस्कूल फुटबॉल मुकाबले के दौरान एक के बाद एक करके गोलियां चलने लगीं। इस पूरी घटना में खिलाड़ी तो बाल-बाल बच गए लेकिन 4 लोग घायल हो गए। गोलियां चलने के बाद मैदान पर भगदड़ मचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये घटना शुक्रवार रात को हुई थी।

वहीं इस पूरी घटना पर स्थानीय पुलिस के अनुसार घायल होने वाले चार में 2 नाबालिग हैं। इसके साथ ही तीन पुरुष और एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि विलियमसन हाईस्कूल और वायगर हाईस्कूल के बीच ये हाईस्कूल फुटबॉल लीग मुकाबला खेला जा रहा था। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी मैदान या स्टैंड्स में नहीं बल्कि स्टेडियम के वेस्ट रैंप पर हुई थीं। 

फिलहाल पुलिस का कहना है कि करीब सात शॉट फायर किए गए थे। जिनमें से चार के शेल भी बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही एक ही शूटर पर शक किया जा रहा है लेकिन इसमें कई और लोगों के जुड़े होने का भी अंदेशा है। वहीं इस गोलिबारी के बीच मैदान पर सभी खिलाड़ी नीचे लेट गए और अपनी जान बचाने लगे, इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत सभी खिलाड़ियों को स्टेडियम से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें- Firing in America university: अमेरिका की इस यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, एक की मौत और सात घायल


संबंधित समाचार