होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

India vs Bangladesh : टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को दिया 185 रन का लक्ष्य 

India vs Bangladesh : टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को दिया 185 रन का लक्ष्य 

 

साउथ अफ्रीका (South Africa) से हारने के बाद टीम इंडिया का आज बांग्लादेश (IND VS BAN T20) से अहम मुकाबला चल रहा है। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आगे बढ़ने के लिए बांग्लादेश को हराना बहुत जरूरी है। बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहली बल्लेबाजी की और अब इंडिया की पारी खत्म हो गई है। भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 184 रन बनाए है। 

इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेलते हुए आज फिर साबित कर दिया है कि उन्हें आखिर किंग क्यों कहा जाता है। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 44 गेंद पर 64 रन बनाए है। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया। 

50 रन बनाते ही आउट हुए के एल राहुल (KL Rahul got out as soon as he made 50)
शाकिब अल हसन ने जैसे ही 10वां ओवर फेंका। ओवर की पहली गेंद पर राहुल दो रन के लिए भागे और उन्होंने अपने 50 रन पूरे किए। लेकिन उसकी अगली बॉल पर ही वो आउट हो गए। 

आखिरी ओवर में आए 14 रन  (14 runs in the last over)
आखिरी ओवर की पहली गेंद पर भारतीय टीम के खाते में कोई रन नहीं आया। इस ओवर की दूसरी गेंद पर अश्विन ने छक्का लगाया और फिर तीसरी गेंद पर चौका जड़ा। फिर चौथी बॉल पर एक रन आया। जिससे स्ट्राइक कोहली के पास आ गई। कोहली पांचवीं बॉल पर दो रन ही भाग सके और फिर ओवर की आखिरी बॉल पर 1 रन आया। 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: ICC का नया नियम जारी, चोटिल खिलाड़ियों को किया गया रिप्लेस


संबंधित समाचार