होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नार्को टेस्ट के लिए अगर विनेश और बजरंग हैं तैयार, तो मैं भी राजी : बृजभूषण शरण सिंह

नार्को टेस्ट के लिए अगर विनेश और बजरंग हैं तैयार, तो मैं भी राजी : बृजभूषण शरण सिंह

 

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह नार्को टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को भी इससे गुजरना होगा। 

बृजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक पर लिखा, "मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना  टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ... बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज। मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ.... रघुकुल रीती सदा चली आयी। प्राण जाये पर वचन न जाई।।....  जयश्रीराम।" 

बता दें कि बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट उन पहलवानों में से हैं, जो बृजभूषण द्वारा महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले 20 से भी ज्यादा दिनों से धरना दे रहे हैं। वे बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं । इतना ही नहीं उन्हें किसानों, खाप पंचायतों सहित कई संगठनों का समर्थन मिल रहा है।

 


संबंधित समाचार