होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, तीन दिन पहले ही किराए पर आए थे रहने

हरियाणा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, तीन दिन पहले ही किराए पर आए थे रहने

 

हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां ऋषि कॉलोनी में तीन दिन पहले किराए पर रहने आए युवक अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। उसके अगले दिन जब सुबह दूसरे कमरे में रह रहे किरायेदारों ने महिला को बेसुध पड़ा देख तो उन्होंने मकान मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर महिला की हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है।

वहीं, इस पर शहर की पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह ने सिविल लाइन थाना की ओल्ड चौकी पुलिस को बताया कि उसका एक मकान ऋषि कॉलोनी में स्थित है। उन्होंने उस मकान को किराए पर दे रखा है। कुछ दिन पहले 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित वार्ड-1 जागर सागर मोहतीया का रहने वाला नारायण सिंह अपनी पत्नी सुनीता (20) के साथ यहां किराए पर रहने आया था।

रात को दोनों दंपती खाना खाकर सो गए थे। जब सोमवार सुबह अन्य किराएदारों ने देखा कि नारायण के कमरे का गेट खुला हुआ है और उसकी पत्नी बेसुध पड़ी है। तो उन्होंने तुरंत मकान मालिक को इस बारे में बताया। और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जानकारी के मुताबिक, सुनीता की गला दबाकर हत्या की गई है। इस पर प्रेम सिंह ने बताया नारायण अपनी पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से सिर और पैर में हमला कर हुआ फरार, जानें वजह 


संबंधित समाचार