होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गृह मंत्री अनिल विज बोले- राहुल गांधी समेत किसी भी कांग्रेसी को हरियाणा में घुसने नहीं देंगे

गृह मंत्री अनिल विज बोले- राहुल गांधी समेत किसी भी कांग्रेसी को हरियाणा में घुसने नहीं देंगे

 

देशभर में कृषि कानूनों पर चल रही सियासत के बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रैक्टर यात्रा के जरिए राजनीति कर रहे हैं, यदि हमारे सूबे में घुसने की कोशिश करेंगे तो हम उन्हें घुसने नहीं देंगे। विज ने कहा कि कांग्रेसी नेता हरियाणा का माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन किसी को भी माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पंजाब के कांग्रेसी नेताओं ने दो बार हरियाणा में घुसने का असफल प्रयास किया लेकिन उन्हें आने नहीं दिया गया।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेसी नेताओं को पंजाब-हरियाणा बार्डर से ही इंट्री नहीं दी जाएगी। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में अनिल विज ने कहा कि किसान कानूनों को लेकर कांग्रेस लगातार भ्रामक प्रचार कर रही है और अब राहुल गांधी टै्रक्टर यात्रा के जरिए पंजाब से हरियाणा में माहौल खराब करने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि पहले पंजाब सरकार की ओर से प्रायोजित कांग्रेसियों को हरियाणा में प्रवेश नहीं करने दिया गया और उसके बाद बैंस ब्रदर ने हरियाणा में घुसने का प्रयास किया जो असफल रहा।

वही, हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी व राहुल गांधी घर से पेट्रोल की किन्नी लेकर निकलते हैं जहां उन्हें सियासी धुआं नजर आता है वहीं वह आग लगाने का प्रयास करते हैं। विज ने कहा कि जब से कांग्रेस की सत्ता गई है तब से वह इसी काम में जुटे हुए हैं। अब तक सभी मुद्दों पर कांग्रेस फेल रही है और किसानों को भड़काने का काम भी आगे नहीं बढ़ पाया है। विज ने कहा कि किसानों को यह समझ में आ गया है कि न तो मंडी बंद हो रही है और न ही एम.एस.पी. खत्म हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि बाबरी विध्वंस मामले में कोर्ट का फैसला सराहनीय है और अब कांग्रेस के नेताओं को चौक-चौराहों पर खड़े होकर माफी मांगनी चाहिए। विज ने कहा कि पिछले 28 वर्षों से बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा था और अब कोर्ट के फैसले से यह साबित हो गया कि कांग्रेसी सरकार ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को परेशान करने के लिए ऐसा किया था। विज ने कहा कि वह खुद उस समय वहां मौजूद थे जहां बिना किसी योजना के अचानक भीड़ ने बाबरी मस्जिद को ढहाया था।

यह भी पढ़ें- गैंगरेप केस:कांग्रेस का UP सरकार पर वार,कहा-BJP का नारा 'बेटी बचाओ' नहीं,‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है


संबंधित समाचार